-->

Bachchan Pandey Full Movie download/watch online


 

Bachchhan Paandey 2022 की एक बहुप्रतीक्षित हिंदी फ़िल्म है। इस फ़िल्म को direct किया है Farhad Samji जी ने वहीं इसे प्रडूस किया है Sajid Nadiadwala जी ने। ये फ़िल्म असल में एक action comedy film है जिसे की काफ़ी मेहनत से बनाया गया है।

इसमें अक्षय कुमार, कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी हैं। यह 2014 की तमिल फिल्म जिगरथंडा का रीमेक है जो खुद 2006 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ए डर्टी कार्निवल से प्रेरित थी। फिल्म 18 मार्च 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे आने वाली फिल्मों की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म निर्माताओं ने रोमांचक पोस्टर रिलीज के साथ एक बड़ी चर्चा पैदा की है। 18 फरवरी को रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर और फैंस इस नए अनोखे अवतार में अक्की को खूब पसंद कर रहे हैं.

Bachchan Pandey Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Bachchan Pandey Movie एक नवोदित निर्देशक गैंगस्टर-वाद पर फिल्म बनाने के लिए एक निर्दयी गैंगस्टर पर शोध करने की कोशिश करता है। लेकिन जब वह जासूसी के आरोप में पकड़ा जाता है तो शोध करने के उसके गुप्त प्रयास विफल हो जाते हैं।

Bachchhan Pandey movie download leaked online

अंतर्निहित अनुमान था, अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म का नेतृत्व करेंगे और शीर्षक ‘लुंगी की भूमि’ होगा। लेकिन, वर्तमान में शीर्षक को अंतिम रूप दिया गया और ‘बच्चन पांडे’ पर सेट किया गया। फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है। इसलिए, यहां हम ‘बच्चन पांडे’ फिल्म के कलाकारों और चालक दल, फिल्म के विवरण और फिल्म के बारे में बहुत कुछ के बारे में बात करेंगे।

इस समय तक, निर्देशक फरहाद सामजी ने स्पष्ट कर दिया है कि वह नहीं चाहते कि हम उनकी फिल्म के मुख्य व्यक्ति को पसंद करें। बच्चन पांडे को न तो नरम पक्ष दिखाया गया है और न ही दया की सबसे कमजोर हड्डी। वह बस इतना चाहता है कि उसे देखने वाले सभी लोगों की आंखों में डर पैदा हो जाए। दुर्भाग्य से, फरहाद इसे हासिल करने के लिए केवल सबसे फिल्मी क्लिच को लागू करता है।

Bachchan Pandey Movie Trailer

यहाँ पर आप Bachchan Pandey Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

बच्चन पांडे को लेकर ट्विटर पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है। फिलहाल ये तो ट्रेलर देखने के बाद ही पता चलेगा कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे पोस्टर की तरह धमाकेदार होगी या नहीं? फैंस अक्षय की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं और उनका कहना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

बच्चन पांडे फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस के तहत निर्मित है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सेनन नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर ने भी अहम भूमिका निभाई है. अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

सारे बोलो बेवफा में एक शादी की पृष्ठभूमि है। ऐसा लगता है कि दुल्हन अक्षय कुमार के गैंगमैन की प्रेमी थी, जो किसी दूसरे लड़के से शादी कर रहा है। गाने का मुख्य आकर्षण अक्षय का ऊर्जावान नृत्य और बी प्राक की लुभावनी आवाज है। गाने में अक्षय के अलावा कृति सेनन और अरशद वारसी भी हैं।

Bachchhan Paandey Movie Release Date and Time

Bachchan Pandey Movie Download FilmyMeet को March 18, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में ट्रेलर में, हमने अक्षय के अवतार को एक सनकी, भयंकर बदमाश के रूप में देखा। जब हत्याओं की बात आती है तो यह गीत इसे एक स्तर तक ले जाता है क्योंकि यह अक्की के चरित्र को क्रूर बताता है। यह गीत अजीब तरह से अभिनेता के कुछ विचित्र चालों और लुभावने खलनायक के रूप में आकर्षक है।

Available On

Theater

Running Time

2:30 Hours

Released Date

18 March 2022

Language

Hindi

Subtitle

English

Country

India


इसके अलावा, विक्रम मोंट्रोस की रचना और फरहाद भिवंडीवाला, अज़ीम दयानी और विक्रम मोंट्रोस के गीत इस विषय का अच्छी तरह से समर्थन करते हैं। इसे फरहाद भिवंडीवाला और विक्रम मोंट्रोस ने गाया है।

बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर रहा है। फिल्म के पीछे की टीम पहले से ही 2014 की तमिल फिल्म वीरम के रीमेक की योजना बना रही है। एक ही कहानी के इस रूपांतरण में अलग-अलग कलाकारों के साथ एक अलग पटकथा होगी। मासूम ग्रामीणों की खातिर अपने मंगेतर के पिता के दुश्मनों के खिलाफ लड़ने वाले एक ग्रामीण के रूप में, अक्षय कुमार इस फिल्म में दिखाई देते हैं। यह एक पारिवारिक फिल्म है जो एक्शन से भरपूर और मनोरंजन से भरपूर है।

Bachchhan Paandey Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Bachchan Pandey Movie 9xMovies की पूरी Cast क्या हैं.

Movie

Bachchhan Paandey

Artists

Akshay Kumar, Kriti Sanon, Jacqueline Fernandez, Arshad Warsi.

Director

Farhad Samji

Movie Type

Drama | Action | Comedy


अब इस फिल्म में देखना यही रह गया है कि ‘बच्चन पांडे’ इतना खतरनाक क्यों बने और अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या क्यों की या फिर इसके पीछे कोई और राज है या अक्षय कुमार से भी बड़ा कोई मिलन होगा या फिर इस खूंखार विलेन को कोई पुलिस वाला सुधरेगा या फिर अपनी जिस गलती से बच्चन पांडे इतना खूंखार बना क्या वह अपने आप ही समझ जाएगा..?? अभी भी बहुत सारे सवाल बाकि जिसको देखने और जानने के लिए आपको इस फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा ।

लेकिन इसके लिए इस फिल्म का आना बहुत जरूरी है और यह फिल्म ’18 मार्च’ को रिलीज होगी। ट्रेलर की खास बात यह है कि क्लाइमेक्स में क्या होगा यह चीज नहीं दिखाया गया है । लॉजिक जैसे शब्द को किनारे करके रखा जाए तो फिल्म में ‘अक्षय कुमार’ के साथ साथ ‘अरशद वारसी’, ‘पंकज त्रिपाठी’, ‘संजय मिश्रा’ जैसे रियल कलाकार हैं तो फिल्में कुछ तो बात होगी ही।

How to download Bachchhan Paandey Movie 


Bachchhan Pandey 2022 Full Movie Download in 480p, 720p, 1080p & 2160p MKV:

 

G-Drive [GDToT] Links:

Bachchan Pandey 2022 PreDvd Hindi 480p – mkvCinemas.mkv – 452.08 MB
Bachchan Pandey 2022 PreDvd 720p Hindi AAC 2.0 x264 – mkvCinemas.mkv – 1.14 GB
Bachchan Pandey 2022 PreDvd 1080p Hindi AAC 2.0 x264 – mkvCinemas.mkv – 2.64 GB

 

Single Download Links:

450mb 480p1GB 720p

Editor IJREI
IJREI blog is Job Portal which gives information regarding Teaching Jobs, Research Jobs, and Non Teaching jobs from various Private colleges, Deemed Universities, Government Colleges, and Government Aided Colleges of India. For more detail, contact us using the get in touch within contact form.

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter